Home समाचार स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को दिखाया आईना !

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को दिखाया आईना !

162
SHARE

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को एक बार फिर आईना दिखाया है। शनिवार को ईरानी ने हिटलर विषय पर बात करने के लिए राहुल गांधी को कहा कि आप 42 साल देर हैं।

‘पप्पू’ बन गए राहुल
दरअसल स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के उस बयान का जवाब दिया है जो उन्होंने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान दिया था। राहुल ने भाजपा की एनडीए सरकार को तानाशाह सरकार बताते हुए कहा था कि, हिटलर ने एक बार कहा था कि वास्तविकता पर अपनी अच्छी पकड़ बनाए रखो ताकि तुम जब चाहो उसमें बदलाव कर सको। आज ऐसा ही हो रहा है। राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा झूठ को छिपाने की कोशिश कर रही है। जिससे वह भारत एक बार फिर राजतंत्र को वापस ला सके और कोई उनसे सवाल न करे। जहां लोगों को ताकत से कुचल दिया जाता है और उनकी आवाज को दबा दिया जाता है। जहां गरीब और कमजोर लोगों को कुचल दिया जाता है।

स्‍मृति ईरानी ने राहुल गांधी को तुरंत आईना दिखाते हुए कहा, ”आप इस मुद्दे पर 42 साल लेट हो गए हैं। यह बताने की जरूरत नहीं कि कौन हिटलर से प्रेरित थे। किसने देश में इमरजेंसी लगाई और किसने लोकतंत्र का गला घोंटा।

स्मृति ईरानी ने अपने एक और ट्वीट में कहा, “एक निराशाजनक भविष्य कांग्रेस के लिए इंतजार कर रहा है, न कि देश के लिए।”

दरअसल राहुल गांधी ने रोहित वेमुला सुसाइड केस, दादरी कांड और नोटबंदी के फैसले पर मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा करने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा, ”देश के राजा के आसपास मौजूद किसी की भी हिम्मत नहीं है कि उनसे सही बात कह सके।” इसका जवाब में धमाकेदार व्यंगात्मक अंदाज में स्मृति ईरानी ने लिखा, “आप ने जो भी किया उसके लिए आपका धन्यवाद. भाजपा से भक्तिपूर्वक।”

स्मृति ईरानी के ट्वीट के बाद तो ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। स्मृति ईरानी के समर्थन और राहुल गांधी पर तंज के सैकड़ों ट्वीट किए गए। इनमें से कुछ आपके सामने हैं।

LEAVE A REPLY