Home समाचार ‘नानी घर’ जाने के ट्वीट पर घिरे राहुल गांधी, जमकर किए गए...

‘नानी घर’ जाने के ट्वीट पर घिरे राहुल गांधी, जमकर किए गए ट्रोल

439
SHARE

राहुल गांधी एक बार फिर अपनी ‘अ’गंभीर यानि ‘कैजुअल’ राजनीति के लिए लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल किसानों की कर्ज माफी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे राहुल गांधी की एक बार फिर से छुट्टी पर जाने की खबरें आई हैं। हालांकि चार दिन पहले ही आंदोलन में मारे गए किसानों के प्रति संवेदना व्यक्त करने और राजनीतिक आंदोलन को तेज करने के लिए वे सुर्खियों में रहे थे। लेकिन अब छ्ट्टी पर जाने की खबरों के बीच विपक्षी दल, मीडिया और आम लोगों के निशाने पर हैं।

 

दरअसल राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया, “कुछ दिनों के लिए अपनी नानी और अपने परिवार से मिलने जा रहा हूं, उनके साथ कुछ वक्त गुजारुंगा।” बता दें कि राहुल गांधी अपने विदेश यात्राओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहे हैं।

राहुल गांधी की ‘नानी घर’ की यात्रा पर मध्य प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजवर्गीय ने कहा, “हम भी बच्चे थे जब गर्मी की छुट्टियों में ननिहाल जाते थे।

उन्होंने अगले ट्वीट में बीजेपी नेता वे लिखा- “राहुल जी से आप देश की या किसान की चिंता की अपेक्षा न करें वो राजनीति करते हैं पिकनिक मनाने के लिए।”

हालांकि राहुल गांधी के नानी घर जाने की बात का कांग्रेस ने बचाव किया है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ”यह तो हमारी संस्कृति का हिस्सा है बुजुर्गों का ध्यान रखना। लोग बेवजह राहुल गांधी के इटली यात्रा पर राजनीति कर रहे हैं। दुनिया के जिस हिस्से में राहुल गांधी रहेंगे, वह किसानों के आंदोलन पर नजर रखेंगे और नेतृत्व करते रहेंगे।”

लेकिन राहुल गांधी को भला लोग कहां बख्शने वाले थे। बीजेपी नेता के अलावा सोशल मीडिया से जुड़े नामचीन लोगों के साथ आम लोग भी उनकी इस यात्रा पर मजाकिया कमेंट्स कर रहे हैं। आइए देखते हैं कुछ ऐसी ही प्रतिक्रयाएं।


1 COMMENT

LEAVE A REPLY