Home चुनावी हलचल यूपी में काम नहीं, कारनामे बोल रहे- पीएम मोदी

यूपी में काम नहीं, कारनामे बोल रहे- पीएम मोदी

671
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि यूपी में काम नहीं बोलता, कारनामे बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है अखिलेश जी आपका काम नहीं, आपके कारनामे बोलते हैं। यूपी की जनता अगर कहती है कि उनके हाल ठीक नहीं है, तो उसके लिए 5 साल सपा, 5 साल बसपा और 50 साल कांग्रेस पार्टी के कारनामे जिम्मेदार हैं।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में उन्होंने कहा कि बदायूं मुलायम, मायावती का कार्य क्षेत्र रहा है। लेकिन वीआईपी जिला होने के बावजूद बदायूं पिछड़ा हुआ है। देश के सबसे बुरे जिले में से एक जिला बदायूं हो गया है। बदायूं की जनता ने जिसे अपना आशीर्वाद दिया, उसने इस जिले का क्या हाल बना दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र की सरकार गरीब, वंचित, शोषित की सरकार है। किसानों और ईमानदारों का हक देने के लिए मेरी सरकार दिल्ली में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अकेले यूपी में 1500 गांव ऐसे थे जहां बिजली नहीं थी। बदायूं ने मुझे एमपी नहीं दिया, फिर भी मैंने बदायूं के 500 गांवों में बिजली पहुंचा दी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने आज 11 फरवरी को 11 मार्च का अनुमान दे दिया है। आज उत्तर प्रदेश के एमएलसी चुनावों के नतीजे आए हैं, तीनों की तीनों सीटें भारतीय जनता पार्टी ने जीत ली हैं। उत्तर प्रदेश की जनता ने संकेत दे दिए हैं कि हवा किस ओर चल रही है।

प्रधानमंत्री ने इस मौके पर उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया और कहा कि बीजेपी की प्रदेश इकाई ने तय किया है कि सरकार में आते ही मां-बहनों की रक्षा के लिए तीन महिला बटालियनें बनायी जाएंगी जिनका नाम वीरांगनाओं के नाम पर होगा।

प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक के विषय पर बात करते हुए एंटी बैलेस्टिक मिसाइल के सफल प्रक्षेपण का भी जिक्र किया और इसके लिए वैज्ञानिकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ये गौरव का विषय है कि हम चार-पांच चुनिंदा देशों में पहुंच गये हैं जिनके पास ये क्षमता है।

LEAVE A REPLY