Home समाचार पीएम मोदी ने ली राहुल पर चुटकी, कहा आखिर भूकंप आ ही...

पीएम मोदी ने ली राहुल पर चुटकी, कहा आखिर भूकंप आ ही गया

1317
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूकंप को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार तंज कसा। राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि आखिर भूकंप आ ही गया। 

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कल भूकंप आया, आ ही गया। आखिर भूकंप आ ही गया। मैं सोच रहा था कि भूकंप आया कैसे? क्योंकि धमकी तो बहुत पहले सुनी थी। प्रधानमंत्री के यह कहते ही पूरा लोकसभा हंसी के ठहाकों से गूंज उठा।

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोई तो कारण होगा कि धरती मां इतनी रूठ क्यों गईं? उन्होंने कहा कि जब कोई SCAM में भी सेवा और नम्रता का भाव देखता है तो धरती माता भी रूठ जाती है और भूकंप आता है।

राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह मुंह खोलेंगे तो भूकंप आ जाएगा। लेकिन उन्होंने जो आरोप लगाए वो फुस्स साबित हुए। जलजले की तो बात छोड़िए कोई खास हलचल भी नहीं मची। इसके बाद सोशल मीडिया पर वे उपहास के पात्र भी बन गए।

राहुल के भूकंप वाले बयान पर प्रधानमंत्री ने वाराणसी में कहा था कि कांग्रेस के एक युवा नेता हैं। वह भाषण देना सीख रहे हैं। जब से उन्‍होंने बोलना सीखा है, बोलना शुरू किया है, मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। 2009 में पता ही नहीं चलता था कि इस पैकेट के अंदर क्‍या है। अब पता चल रहा है कि क्‍या है। अच्‍छा हुआ वह कुछ तो बोले। ना बोलते तो बड़ा भूकंप आ जाता। इतना बड़ा भूकंप कि देश 10 साल तक उससे उबर नहीं पाता।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY