Home समाचार लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बताई BC-AD की...

लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बताई BC-AD की नई परिभाषा

300
SHARE

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज मैंने भाषण सुना 1947 से 2014 तक। इस दौरान उन्होंने BC और AD की भी नई परिभाषा दी। उन्होंने ‘BC को बिफोर कांग्रेस और AD को आफ्टर डायनेस्‍टी कहा। उन्होंने कहा कि BC का मतलब बिफोर कांग्रेस… मतलब कांग्रेस से पहले कुछ नहीं था… AD का मतलब आफटर डाइनेस्टी…यानी जो कुछ भी हुआ उनके आने के बाद ही हुआ।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि मैं सरकार के मुखिया होने के नाते राष्ट्रपति जी का हृदय से आभारी हूं। उन्होंने कहा कि इस सरकार की पहचान ईमानदारी के लिए है। पारदर्शिता के लिए है। गरीबों के लिए है। भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के लिए है और तेज गति से काम करने के लिए है। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को चुनाव में स्वस्थ प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं करोड़ों युवाओं का अभिनंदन करना चाहता हूं जो लोकसभा चुनाव के लिए पहली बार वोट देने वाले हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप मोदी की आलोचना करते-करते, बीजेपी की आलोचना करते-करते, देश की बुराई करने लगते हैं। आपने कहा मोदी संस्थाओं को खत्म कर रहा है, बर्बाद कर रहा है। हमारे यहां कहावत है- उल्टा चोर चौकीदार को डांटे। विचार करने की आवश्यकता है। देश में इमरजेंसी लगाई कांग्रेस ने, लेकिन संस्थाएं मोदी बर्बाद कर रहा है। देश के सेनाध्यक्ष को गुंडा कांग्रेस ने कहा, और कहते हैं कि मोदी संस्थाओं को बर्बाद कर रहा है।

देखिए वीडियो-

LEAVE A REPLY