Home नरेंद्र मोदी विशेष पूर्ण बहुमत की सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले सकती है-...

पूर्ण बहुमत की सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले सकती है- प्रधानमंत्री मोदी

221
SHARE

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 71वीं पुण्यतिथि के अवसर पर देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर हैं, जहां वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। दांडी जाने से पहले प्रधानमंत्री ने सूरत में एयरपोर्ट के नए टर्मिनल की नींव रखी। इसके बाद एक अन्य कार्यक्रम में पीएम मोदी ने सूरत में विनस अस्पताल का उद्घाटन किया।

बड़े और कड़े फैसले के लिए मजबूत सरकार जरूरी

सूरत के पहले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछली सरकार ने सिर्फ 25 लाख मकान बनाए, लेकिन हमारी सरकार ने काफी कम समय में 1 करोड़ से अधिक घर बनवाए हैं। उन्होंने दावा कि मेरे जितना काम करने में पिछली सरकार को 25 साल लग जाते। यहां पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पूर्ण बहुमत की सरकार कड़े फैसले भी ले सकती है और बड़े फैसले भी ले सकती है। उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत की सरकार जवाबदेह होती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगर पूर्ण बहुमत नहीं होता तो मोदी जवाब में कह देता कि मिलीजुली सरकार है, हम क्या कर सकते हैं। लेकिन, आज पूर्ण बहुमत की सरकार है, इसलिए देश का नाम विश्व में आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत की सरकार बहुत जरूरी है। सूरत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात के नवसारी जिले में स्थित दांडी में कार्यक्रम है। जहां पर राष्ट्रीय साल्ट सत्याग्रह मेमोरियल बनाया गया है। इस स्मारक में महात्मा गांधी और उनके साथ आंदोलन करने वाले 80 अन्य सत्याग्रहियों का स्टैच्यू भी बनाया गया है। महात्मा गांधी ने ये आंदोलन 1930 में अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए चलाया था।

रिवॉल्विंग स्टेज पर होगा पीएम मोदी का भाषण

नवसारी के बाद एक बार फिर पीएम मोदी सूरत लौटेंगे और इनडोर स्टेडियम में युवाओं को संबोधित करेंगे। सूरत में छात्रों से संवाद के लिए प्रधानमंत्री के लिए एक खास स्टेज तैयार किया गया है। प्रधानमंत्री यहां रिवॉल्विंग स्टेज पर खड़े होकर लोगों से सीधा संवाद करेंगे। इस स्टेज पर खड़े होकर न सिर्फ पीएम मोदी लोगों को संबोधित करेंगे, बल्कि लोगों के सवालों के जवाब भी देंगे।

LEAVE A REPLY