Home नरेंद्र मोदी विशेष महापर्व छठ के मौके पर पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की...

महापर्व छठ के मौके पर पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की कामना करने वाला गीत हुआ वायरल

171
SHARE

प्रकृति के पूजा के महापर्व छठ की छठा नदी-तालाब-समंदर किनारे बिखरी हुई है। हर श्रद्धालू छठी माई के गुणगान करती सुरीले धुनों पर झूम रहा है। ऐसे में पूर्वांचल के लोग अपने नेता के प्रति अपने प्यार को कैसे भूल सकते हैं।

इस बार एक अनोखी बात हो रही है। देश की आजादी के इतिहास में शायद ऐसा पहले नहीं हुआ होगा। पूर्वांचल के लोगों के आदर्श और प्रेरणा स्रोत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर एक गीत बेहद लोकप्रिय हो रहा है। भोजपुरी गीतों के लोकप्रिय गायक पवन सिंह ने पीएम मोदी को छठी माई के आशीर्वाद को लेकर एक बेहद सुरीला गीत बनाया है। ये गीत देखते ही देखते सबकी जुबान पर चढ़ गया है और यू ट्यूब पर इसे दस लाख से ज्यादा बार सुना जा चुका है। आप भी सुनिये ये गीत।

इस गीत के बोल हैं.. छठी मइया होई जा सहइया…देसवा के होई कल्याण…धइलें नरेंद्र मोदी माथे दऊरवा…फिर से बनइहा परधान.. इस गीत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर छठी माई का आशीर्वाद बरसते हुए बताया गया है और छठी माई के आशीर्वाद से गंगा मैया के लाडले बेटे नरेन्द्र मोदी को दोबारा पीएम बनने की कामना की गई है। इस गीत को जिस तरह पसंद किया जा रहा है, उससे साफ लग रहा है कि पूर्वांचल के लोग अपने प्रधानमंत्री को कितना चाहते हैं। 

पवन सिंह से पहले एक और भोजपुरी गायक नीरज सिंह  ‘पेन्ही ऐ मोदी जी पियरिया’  भी काफी चर्चित हुआ था। इसमें छठी माई से पाकिस्तान को सबक सिखाने की कामना है। 

LEAVE A REPLY