Home समाचार करप्शन करने वालों पर पीएम का कड़ा प्रहार, कहा पीछे के दरवाजे...

करप्शन करने वालों पर पीएम का कड़ा प्रहार, कहा पीछे के दरवाजे पर भी लगा रखे हैं कैमरे

507
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी को भ्रष्टाचार और आतंकवाद के खिलाफ बड़ा हथियार बताते हुए विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी 8 तारीख के बाद पाप किए हैं वे किसी भी हालत में बचने वाले नहीं हैं।

मोदी ने कहा कि अब आप देख रहे होंगे कि किस तरह बैंक अधिकारी और बाकी लोग जेल जा रहे हैं. इन्हें लगा था कि हम पिछले दरवाजे से पैसे लेकर निकल जाएंगे, लेकिन इन्हें ये नहीं पता था कि मोदी ने पीछे के दरवाजे पर भी कैमरे लगा रखे हैं.

उन्होंने दोहराया कि नोटबंदी का फैसला एक मुश्किल फैसला था और इससे जनता को तकलीफ हो रही है। लेकिन 50 दिन के बाद हालात सुधरने लगेंगे. यह देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने लिए एक महत्वपूर्ण कदम है. उन्होंने लोगों से एक बार फिर अपील की कि ज्यादा से ज्यादा ई- भुगतान करें। आपका मोबाइल आपका बटुवा हो गया है। आपको बैंकों की कतार में जाने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण 100 रुपए के नोट की कीमत बढ़ गई है। इससे पहले छोटे नोटों को काई पूछता नहीं था। इससे बडे़ लोगों की नहीं, छोटे लोगों की ताकत बढ़ी है।

प्रधानमंत्री ने शनिवार को गुजरात में बनासकांठा जिले के दीसा में एक दुग्ध प्लांट के उद्घाटन के अवसर पर विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें लोकसभा में बोलने नहीं दिया जा रहा। इसलिए वह जनसभा में बोलकर अपना पक्ष रखते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी मौका मिलेगा वह लोकसभा में भी विपक्ष के सवालों का जवाब देंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं विरोधी दलों से आग्रह करता हूं आप खुलकर मेरा विरोध करें। लेकिन लोगों को डिजिटल भुगतान के बारे में जानकारी दीजिए। राजनीति से ऊपर उठकर काम करिए। अगर आप ऐसा करेंगे तो मुझे खुशी होगी।

नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात में यह पहला कार्यक्रम था। उन्होंने कहा कि 25 साल बाद कोई पीएम बनासकांठा आया है।

LEAVE A REPLY