Home समाचार ममता को खुश करने के लिए कर दिया पत्थर मारने का फतवा...

ममता को खुश करने के लिए कर दिया पत्थर मारने का फतवा जारी

595
SHARE

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को खुश करने के लिए कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम ने राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ फतवा जारी कर दिया।

इमाम मौलाना नूर उर रहमान बरकती ने एक फतवा जारी कर कहा कि दिलीप घोष को राज्‍य से बाहर निकाल देना चाहिए। दिलीप घोष को पत्‍थरों से मारना चाहिए। उन्‍हें पत्‍थर से मारकर बंगाल से बाहर कर देना चाहिए।

बरकती ने कहा कि हमारी मुख्यमंत्री देश की सबसे धर्मनिरपेक्ष नेता हैं, हमारी प्रिय मुख्यमंत्री के खिलाफ ओछी टिप्पणी की दिलीप घोष ने जुर्रत कैसे की? मैं फतवा जारी करता हूं कि उन्हें पत्थर माराकर बंगाल से बाहर निकाल दिया जाए।

बताया जा रहा है कि इमाम ने यह फतवा घोष के उस बयान के खिलाफ जारी किया जिसमें उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

इमाम के फतवा जारी करने पर पलटवार करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि ये पाकिस्‍तान नहीं है जो यहां फतवा चलेगा, फतवा जाकर ममता बनर्जी को सुनाओ।

उन्होंने कहा कि बरकती क्या सोचते हैं, क्या यह बांग्लादेश या पाकिस्तान है कि वह मेरे खिलाफ फतवा जारी करेंगे? वह तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ फतवा जारी कर सकते हैं, वे उनकी बात सुनेंगे, लेकिन भाजपा नहीं। ऐसा लगता है कि बरकती बंगाल या भारत में अब और नहीं रहना चाहते। मुझे लगता है कि वह पाकिस्तान या बांग्लादेश पलायन करने की योजना बना रहे हैं।

घोष ने पिछले दिनों कहा था कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी अपना आपा खो चुकी हैं। नोटबंदी के अभियान में उनके करोड़ों रुपये डूबने की वजह से ही वो हल्ला मचा रही हैं।

उन्होंने कहा कि यही वजह है कि वह नई दिल्ली और पटना का दौरा कर रही हैं। इससे कुछ भी हासिल नहीं होने पर वह सचिवालय में बैठी हैं। हमने सोचा था कि वह गंगा में छलांग लगा देंगी।

घोष ने कहा था कि ममता जब दिल्ली में नाटक कर रही थीं तो उस वक्त उन्हें बाल पकड़कर निकाला जा सकता था वहां हमारी पुलिस थी।

LEAVE A REPLY