Home समाचार केजरीवाल की हार के लिए ईवीएम होगा गुनहगार !

केजरीवाल की हार के लिए ईवीएम होगा गुनहगार !

471
SHARE

एमसीडी चुनाव में कम मतदान प्रतिशत ने सभी राजनीतिक दलों की धड़कने बढ़ा दी हैं, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धड़कनें कुछ ज्यादा तेज चल रहीं हैं। हालांकि चुनाव के नतीजे तो 26 अप्रैल को आएंगे, लेकिन आप के मुखिया ने अभी से ईवीएम को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग को दोष देना भी शुरू कर दिया है। केजरीवाल ने वोट डालने के बाद रविवार की दोपहर में एक ट्ववीट किया जिसके बाद इस बात की बहस तेज हो गई कि क्या केजरीवाल एक बार फिर हार का बहाना ढूंढ रहे हैं? दरअसल दिल्ली के सीएम ने ट्वीट किया राजधानी के कई इलाकों से ईवीएम में गड़बड़ी की सूचना मिल रही है। कई इलाकों में लोगों को मतदाता पर्ची होने के बावजूद उन्हें वोट डालने नहीं दिया जा रहा है। राज्य निर्वाचन आयोग क्या कर रहा है?

केजरीवाल की इस ट्वीट के बाद तो ट्विटर पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आने लगीं। हालांकि केजरीवाल की इस प्रतिक्रिया से पहले ही केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह और विजय गोयल ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। दोनों ने ट्वीट कर कहा कि चुनाव में हार की आशंका देख बहाना ढूंढ रही आप जल्दी ही ईवीएम पर सवाल उठाएगी।

हालांकि सबसे खास प्रतक्रिया आम आदमी पार्टी के गोपाल राय और कांग्रेस के शहजाद पूनावाला की रही। दोनों ने एक सुर में ईवीएम में गड़बड़ी की बात उठानी शुरू कर दी।

अरविंद केजरीवाल के इस बहाना ढूंढने के अंदाज का लोगों ने ट्विटर पर खूब मजाक बनाया। किसी ने केजरीवाल को भगोड़ा कहा तो किसी ने नीति आयोग की महत्वपूर्ण बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर खरी-खोटी सुनाई। आइए देखते हैं कुछ ऐसी ही प्रतिक्रियाएं-

LEAVE A REPLY