Home विपक्ष विशेष कांग्रेस के POLL ने खोली कांग्रेस की पोल

कांग्रेस के POLL ने खोली कांग्रेस की पोल

344
SHARE

कांग्रेस के डेटा चोरी करने की खबरों ने पार्टी का पहले ही बुरा हाल कर रखा है, वहीं अब सोशल मीडिया पर कांग्रेस द्वारा डेटा चोरी पर कराए गए POLL ने राहुल गांधी के दिमाग की बत्ती गुल कर दी है।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक Twitter Handle @INCIndia से 27 मार्च को सवाल पूछा कि, क्या 13 लाख NCC कैडेट से मोदी सरकार द्वारा डेटा लेना Privacy की सुरक्षा के साथ सबसे बड़ा खिलवाड़ है? इस सवाल के जवाब में लोगों ने राय ‘NO’ में दी। Twitter के Poll में हरे रंग का निशान इस बात का सबूत है। समाचार पत्र Times Of India के अनुसार 62 प्रतिशत लोगों ने इस प्रश्न का जवाब ‘NO’ में दिया है। राहुल गांधी जिस झूठी खबर से जनता को प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बरगलाने का प्रयास कर रहे थे, उसी खबर पर जनता ने उनको जबरदस्त झटका दे दिया।

इराक में मारे गये 39 भारतीयों पर हुए POLL में भी किरकिरी-
कांग्रेस ने 39 भारतीयों का ISIS द्वारा इराक में कत्ल कर दिए जाने पर मोदी सरकार और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की सबसे बड़ी विफलता बताते हुए 26 मार्च को एक POLL किया था। इस POLL में सवाल पूछा कि क्या आप यह मानते हैं कि 39 भारतीयों का मारा जाना विदेशमंत्री सुषमा स्वराज की सबसे बड़ी विफलता है? इस POLL में 76 प्रतिशत लोगों ने ‘NO’ में जवाब देकर प्रधानमंत्री मोदी में तो विश्वास व्यक्त किया ही, साथ ही राहुल गांधी को भी करारा जवाब दे डाला।

पंजाब बैंक घोटाले पर हुए POLL ने राहुल को पस्त किया- पंजाब बैंक घोटाले में कांग्रेस पार्टी, सरकार को हर तरफ से घेरने का असफल प्रयास कर रही थी। इसी दौरान कांग्रेस ने 16 फरवरी को एक POLL में सवाल पूछा कि क्या मोदी सरकार 12 हजार करोड़ के बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे? इस सवाल के जवाब में 67 प्रतिशत लोगों ने ‘YES’ में जवाब दिया। जनता ने राहुल गांधी को एक बार फिर आईना दिखा दिया।

सेना को लेकर आरएसएस के बयान पर हुए POLL से शर्मसार हुई कांग्रेस-
13 फरवरी को कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान को लेकर एक POLL किया। मोहन भागवत के बयान को आधार बनाकर कांग्रेस ने सवाल पूछा कि क्या आरएसएस प्रमुख ने ऐसा बयान राफेल डील से ध्यान भटकाने के लिए दिया है? इस सवाल के जवाब में 61 प्रतिशत लोगों ने ‘NO’ में जवाब दिया। इस POLL ने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस को जनता के मूड की समझ नहीं है।

कांग्रेस सोशल मीडिया के POLL से प्रधानमंत्री मोदी की सरकार की पोल खोलने का हर बार प्रयास करती है, लेकिन जनता कांग्रेस और राहुल गांधी की पोल खोल कर रख देती है। राहुल गांधी के लाख झूठ के बावजूद, जनता को सच्चाई समझ में आ जाती है क्योंकि ये पब्लिक है! सब जानती है।

LEAVE A REPLY