Home समाचार वर्गभेद की मानसिकता से ग्रसित कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी का किया अपमान,...

वर्गभेद की मानसिकता से ग्रसित कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी का किया अपमान, ट्विटर पर लोगों ने निकाला गुस्सा

423
SHARE

कांग्रेस पार्टी किस कदर सामंती मानसिकता से ग्रस्त है इसका एक और उदाहरण तब देखने को मिला जब इंडियन यूथ कांग्रेस के ऑन लाइन मैगजीन युवा देश ने प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी की। इस ट्वीट में मैग्जीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए एक फोटो भी शेयर किया गया है। जिसमें पीएम नरेंद्र के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो में पीएम मोदी पर चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया है। दरअसल ये कांग्रेस एक चायवाले को प्रधानमंत्री पद पर बैठे हुए देखकर पीड़ित है और अपनी पीड़ा छिपा नहीं पा रही है। कांग्रेस का इतिहास ही गरीबों, वंचितों, दलितों का शोषण करना और उन्हें वर्ग में बांटकर वोट की राजनीति करना रहा है। जाहिर है ताजा टिप्पणी भी कांग्रेस के इसी गिरी हुई सोच को बताती है।

यूथ कांग्रेस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया और लोगों ने कांग्रेस की इस कुत्सित सोच पर जबरदस्त खिंचाई की। उन्हें 2014 का वह कथन भी याद दिलाया जब कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। बहरहाल गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इसपर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इसे गरीब विरोध बताते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से जवाब मांगा है। अपने ट्वीट में विजय रुपाणी ने लिखा है, ‘यूथ कांग्रेस द्वारा गरीब विरोधी और वर्गभेदी ट्वीट भारत के गरीबों के प्रति उनकी मानसिकता को दिखाता है। क्या क्राउन प्रिंस राहुल गांधी इसका समर्थन करते हैं?

हालांकि बाद में यूथ कांग्रेस ने ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन क्या आम, क्या खास… सबको कांग्रेस की इस गिरी हुई सोच पर गुस्सा आ रहा है और लोग कांग्रेस को उसका भविष्य बताते हुए यह भी बता रहे हैं कि कांग्रेस के ‘अच्छे दिन’ तो नहीं आने वाले भले ही राहुल गांधी को ही कांग्रेस पर थोप क्यों न दिया जाए?

LEAVE A REPLY