Home समाचार कांग्रेसी सांसद रंजीत रंजन के काफिले ने तीन को कुचला

कांग्रेसी सांसद रंजीत रंजन के काफिले ने तीन को कुचला

121
SHARE

कांग्रेसी सांसद रंजीत रंजन का एक असंवेदनशील चेहरा सामने आया है। रंजीत रंजन के काफिले ने दो बच्चों समेत तीन लोगों को कुचल दिया। लेकिन घायलों को अस्पताल पहुंचाने या मदद पहुंचाने की जगह परिजनों को सिर्फ कोरे आश्वासन देकर घटनास्थल से काफिले के साथ रवाना हो गईं। घायलों को किसी और ने अस्पताल पहुंचाया। स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर काफी गुस्सा है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के सुपौल से सांसद रंजीत रंजन बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करके लौट रही थीं। निर्मली-सिकरहट्टा रोड पर सिकरहट्टा गांव के पास उनके काफिले की एक गाड़ी ने तीन लोगों को जबरदस्त टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को दरभंगा रेफर कर दिया गया है।

इलाके के लोग राज्य में आई भीषण बाढ़ से प्रभावित हैं। ऐसे में प्राकृतिक आपदा में घिरे लोगों को मदद की जगह काफिले से कुचल रंजीत रंजन ने उनके दुखों को और बढ़ा दिया है। लोग इस बात से ज्यादा दुखी हैं कि घायलों को अस्पताल ले जाकर इलाज करवाने के बजाय वो अपने काफिले के साथ आगे बढ़ गईं। हालांकि सांसद से काफिले से कुचलने की हुई घटना से इंकार किया है।

रंजीत रंजन के अमर्यादित व्यवहार
कांग्रेसी सांसद रंजीत रंजन अपने अमर्यादित व्यवहार के लिए संसद से निलंबित भी हो चुकी हैं। इसी मानसून सत्र के दौरान, 24 जुलाई को स्पीकर सुमित्रा महाजन के ऊपर कागज फेंकने और अभद्र व्यवहार के लिए उन्हें संसद की पांच बैठकों के लिए निलंबित कर दिया गया था। इतना ही नहीं बिहार के गरीब-दलितों की बात करने वाली रंजीत ने 8 मार्च 2016 को महिला दिवस पर संसद परिसर में महंगी बाइक हार्ले डेविडसन चलाकर अपनी आजादी का जश्न मनाया था।

बाहुबली सांसद की पत्नी का रौब
रंजीत रंजन बिहार के दबंग और बाहुबली नेता पप्पू यादव की पत्नी हैं। वर्ष 2008 में सीपीआई नेता अजीत सरकार के हत्याकांड में पप्पू यादव आरोपित थे।

चार्टर्ड प्लेन से पहुंची थीं शादी करने
शादी में फिजूलखर्ची को लेकर निजी विधेयक लाने वाली रंजीत रंजन खुद अपनी शादी में चार्टर्ड विमान से पूर्णिया पहुंची थीं। शादी की व्यवस्था 200 एकड़ के मैदान में की गई थी। शादी में पूर्णिया के साथ-साथ आस-पास के इलाके के सभी लोगों को न्योता दिया गया था। बताया जाता है कि इसमें दो लाख से ज्यादा लोग शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY