Home समाचार नोटबंदी पर अंसारी ने किया मोदी को सलाम

नोटबंदी पर अंसारी ने किया मोदी को सलाम

727
SHARE

नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के एक छोटे से गांव जंगल बिशुनपुरा के नैरूलहसन अंसारी ने इस फैसले के लिए मोदी को सलाम किया है।

नैरूलहसन ने प्रधानमंत्री को लिखे एक पत्र में कहा है कि कालेधन का सफाया करने के लिए आपने जो कदम उठाए हैं उसके लिए मैं आपको दस बार सलाम करता हूं। इसके लिए हम गरीब लोग आपके साथ हैं।

उन्होंने लिखा है कि 8 नवंबर 2016 की रात जब मैंने सुना कि 500 और 1000 रुपए के नोट बंद कर दिए गए हैं तो खुशी से मैं पूरी रात सो नहीं पाया। शायद अब गरीबों के अच्छे दिन आने वाले हैं। देश हित में हम बिना खाए-पिए 36 घंटे लाइन में खड़े रह सकते हैं।

 

*नैरूलहसन अंसारी ने मोदी को किया सलाम
* फेरी वाला है नैरूलहसन अंसारी
*परेशानी जनता को तो नेता क्यों कर रहे विरोध
*8 नवंबर को मनाया जाए आर्थिक आजादी दिवस

नैरूलहसन का कहना है- “हम जनता नोट बदलने के लिए नहीं बल्कि देश के आर्थिक हालात बदलने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। कालेधन वाले चोर भले ही इसके खिलाफ एकजुट हैं लेकिन सवा सौ करोड़ लोग आपके फैसले के साथ हैं।”

फेरी लगाकर जीवन यापन करने वाले अंसारी का कहना है कि लाइन में देश खड़ा है लेकिन विरोध नेता कर रहे हैं। जबकि विरोध में जनता को होना चाहिए था। आखिर गरीबों का मसीहा बनने का दावा करने वाले नेताओं की परेशानी क्या है?

नैरूलहसन का कहना है कि जिस तरह से हम 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाते हैं उसी तरह 8 नवंबर को आर्थिक आजादी दिवस के रूप में मनाया जाए।

नैरूलहसन का यह पत्र उन नेताओं के लिए एक तमाचा है जो आम आदमी का नाम लेकर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY