Home चुनावी हलचल आखिरी बार कतार लगवा रहा हूं: मोदी

आखिरी बार कतार लगवा रहा हूं: मोदी

1529
SHARE

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव आने वाले महीनों में है। इसे देखते हुए भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा में विरोधी पार्टियों पर खूब कटाक्ष किया और तंज कसे।

नोट बंदी पर बैंकों और एटीएम के बाहर लगे लाइनों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के फैसले को विरोधी पार्टियां गलत करार दे रहे हैं। इस फैसले को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, संसद चलने नहीं दे रहे हैं। ऐसे नेताओं और पार्टियों पर प्रधानमंत्री ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने 70 साल लोगों को कतार में खड़ा किया। मैंने कतारों को खत्म करने के लिए आखिरी कतार लगाई है।’

कांग्रेस ने 70 साल लोगों को कतार में खड़ा किया। मैंने कतारों को खत्म करने के लिए आखिरी कतार लगाई है।

नोट बंदी के बाद, काले धन को सफेद करने के लिए गरीबों के खातों में अरबों रुपए जमा होने की खबरें आई। इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि जनधन खाते में पैसा जमा करने वाले बेईमान लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही, उन्होंने खाताधारकों से कहा कि उस पैसे को खर्च न करें। वह ऐसी योजना बना रहे हैं कि वह पैसा गरीब का ही हो जाए।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार ने देश को लूटा है। गरीब का हक छीना, गरीब का नुकसान किया। हर मुसीबत की जड़ में भ्रष्टाचार है। भ्रष्टाचार का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अब तक आपने अपने लिए, अपनों के लिए वाली सरकारें देखी है। उत्तर प्रदेश के विकास पर उन्होंने कहा कि जिस मुरादाबाद के पीतल की चमक से पूरा देश चमक रहा है, उस मुरादाबाद के गांवों तक बिजली पहुंचने में 70 साल लगे।

पीएम ने उत्तर प्रदेश की सपा-बसपा सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अगर विकास करना होता है तो आगामी यूपी चुनाव में भाजपा को वोट दीजिए। उत्तर प्रदेश का विकास भाजपा ही कर सकती है।

LEAVE A REPLY